शर्मनाक:राजधानी राँची में ऑटो में युवती के साथ गैंग गैंगरेप,दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा,युवती लोहरदगा जिले की है,दोनों आरोपी डोरंडा का है।

राँची।राजधानी राँची से बहुत ही शर्मशार घटना सामने आई है।स्टेशन छोड़ने के बहाने ऑटो में युवती से गैंग रेप किया है।पुलिस ने युवती के साथ गैंगरेप करने के आरोप में मोहम्मद आजाद और मोहम्मद वसीम को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों आरोपी डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित मनीटोला के रहने वाले हैं। आजाद कारपेंटर का काम करता है,जबकि वसीम ऑटो चालक है।

सदर थाना क्षेत्र स्थित बूटी मोड़ के समीप एक ऑटो चालक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर शनिवार की देर रात एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना का अंजाम दिया। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार सक्रिय हो गए जिसके बाद दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मो. वसीम और मो. आजाद है। दोनों आरोपी डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित मणिटोला का रहने वाला है। पीड़िता को रात लगभग 9 बजे स्टेशन छोड़ने की बात कहकर कांटाटोली से ऑटो चालक अपनी गाड़ी में बैठाया और उसे 2 घंटे तक इधर-उधर घुमाने के बाद फोन कर अपने एक अन्य दोस्त को भी बुलाया। इसके बाद दोनों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप की घटना का अंजाम दिया।

सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने बताया कि देर रात पीसीआर पुलिस गश्त कर रही थी इसी दौरान उसकी नजर सड़क किनारे खड़ी एक ऑटो पर गई। देर रात सड़क किनारे खड़ी ऑटो को देखकर पीसीआर पुलिस को शक हुआ जिसके बाद जवान गाड़ी से उतरकर सत्यापन करने के लिए ऑटो के समीप पहुंचे। पुलिस जवान को देखते ही ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर युवती के साथ अश्लील हरकत करता युवक तुरंत छलांग लगाकर आगे की सीट पर चला गया। इसी दौरान पीड़िता की नजर पुलिस जवान पर पड़ी जिसके बाद वह फफक-फफक कर रोने लगी। पूछताछ किए जाने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद तुरंत दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों का कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद जेल भेज दिया गया।

सदर थाना की पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया

मेडिकल रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिल पाई है। पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।पुलिस आगे की करवाई में जुटी है।

पीड़ित युवती लोहरदगा जिला की रहने वाली है।पीड़िता युवती के बयान पर सदर थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है। युवती ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि वह भटकते हुए राँची पहुंच गई थी। कांटाटोली चौक के समीप शनिवार की रात वह लोहरदगा जाने के लिए खड़ी थी। पीड़िता को कोई गाड़ी नहीं मिलने की वजह से वह परेशान थी और रो रही थी। तभी डोरंडा इलाके में रहने वाली एक युवक मोहम्मद वसीम की नजर युवती पर पड़ी और घटना को अंजाम दिया।

दोनों आरोपी हैं शादीशुदा

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपी शादीशुदा हैं। दोनों की शादी 10 वर्ष पूर्व हो चुकी है। आरोपियों के बच्चे भी हैं। इसके बाद भी दोनों ने गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया है। दोनों आरोपियों के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई तो कई लोग थाना पहुंचे और आरोपियों को खरी-खोटी सुनायी।