Ranchi:अपार्टमेंट में काम कर रहे बिजली मिस्त्री की करंट लगने से मौत….


राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में स्थित पर्ल ऑर्किड अपार्टमेंट में काम कर रहे एक बिजली मिस्त्री शिव सुंदर महतो की कंरट लगने से मौत हो गई। घटना रविवार की है। इस संबंध में शिव सुंदर महतो की पत्नी ललिता देवी ने अरगोड़ा थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है। ललिता देवी ने पुलिस से आग्रह किया है कि मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाए।इधर पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव ललिता देवी को सौंप दिया गया।

लिखित शिकायत में बताया गया है कि शिव सुंदर महतो हर दिन की तरह 23 अप्रैल की सुबह 9 बजे अपने काम के लिए घर से निकले। वे अरगोड़ा स्थित पर्ल आर्किड अपार्टमेंट में ठेकेदार चुन्नू लाल के अधीन काम कर रहे थे। रविरार को काम करने के दौरान ही उन्हें बिजली का करंट लगा और गिरकर उनकी मौत हो गई। दिन के 12 बजे शिव सुंदर महतो के साथ काम करने वाले उसके एक साथी जितेंद्र कुमर ने मोबाइल पर फोन कर ललिता देवी को इसकी सूचना दी कि उसकी मौत हो गई है।

इधर सूचना पाकर वह घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस को भी बुलाया गया। इसके बाद शव को रिम्स पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।