युवती से अश्लील बातें करते हुए झारखण्ड के एक मंत्री जी का कथित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल !

राँची।झारखण्ड कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता,जमशेदपुर पश्चिम के विधायक व राज्य के स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग व आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता का एक महिला के साथ अश्लील वार्ता करते हुए 21 सेंकेंड का विडियो बहुत तेजी से सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। यह 21 सेंकेंड का विडियो, लगता है कि बन्ना गुप्ता पर भारी पड़ने जा रहा है।हो सकता है कि उन्हें मंत्री पद छोड़ना पड़ें।राजनीतिक पंडितों की मानें तो राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर भी अब दबाव बनेगा, हो सकता है कि वे स्वयं बन्ना गुप्ता को कहे कि वे मंत्री पद से त्यागपत्र दे दें।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे ने ट्विट कर कहा है कि “यह है कांग्रेस का चरित्र, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है। महिलाओं के इज़्ज़त से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का अपने पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गांधी परिवार समझ पाता, यदि यह सही है तो कांग्रेस के लिए डूब मरने वाली बात है। डा.निशिकांत दूबे ने बन्ना गुप्ता का यह 21 सेंकेंड का विडियो भी ट्विटर पर दे डाला है।

हालांकि यह विडियो व्हाट्सएप, टिव्टर आदि सोशल साइट के माध्यम से खुब वायरल हो रहा हैं, पर ये विडियो बन्ना गुप्ता के मंत्री पद प्राप्त करने के बाद का है या उसके पूर्व का है, ये पता नहीं लग पा रहा है। लेकिन ये विडियो जब भी कभी का है, बन्ना गुप्ता के राजनैतिक कैरियर पर धब्बा लगाने के लिए काफी है। हालांकि यह विडियो इतना गंदा है कि झारखण्ड न्यूज उक्त विडियो को अपने पोर्टल पर लगाना उचित नहीं समझता।

इधर मंत्री जी ने जारी किया प्रेस विज्ञप्ति:

प्रेस विज्ञप्ति
23 अप्रैल 2023

माननीय स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी का कार्यालय

आज सोशल मीडिया में मेरी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष भावना के साथ राज्य के कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने एक सोची समझी साजिश के तहत, एक फेक और एडिट वीडियो को जानबूझ कर वायरल किया है, वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि फोटो शॉप या अन्य किसी एडिटिंग एप्प के माध्यम से यह कुकृत्य किया गया है जिसके विरुद्ध मैंने FIR करवा दिया है, जल्द ही इस मामले में पुलिस जाँच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा, जिन लोगों ने इस फर्जी और एडिटेड वीडियो के माध्यम से मुझे फंसाने का कार्य किया है उन सभी के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाई करूंगा, सत्यमेव जयते!

बन्ना गुप्ता
स्वास्थ्य मंत्री
झारखण्ड सरकार