पलामू:ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या,गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र स्थित सिलदाग स्कूल के पास अज्ञात अपराधियों ने देर रात ईंट भट्टा व्यवसायी मिथलेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। मिथलेश यादव को सिर पर गोली लगी है।वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार और सब इंस्पेक्टर प्रियरंजन दल-बल के साथ पहुंचे।लेकिन आक्रोशित ग्रामीण पुलिस को देखकर भड़क गये और उनपर पथराव करने लगे।इस पथराव में कुछ जवानों को चोट भी लगी है।साथ ही पुलिस की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है। मौके पर वरीय अधिकारी पहुंचे और मामला को शांत कराया।

जानकारी के अनुसार, मिथिलेश यादव छतरपुर थाना के तुकतुका गांव के रहना वाला था।वह रविवार रात कुछ काम से सिलदाग पंचायत के अपग्रेड स्कूल की तरफ बाइक से जा रहा था।मोड़ पर जब वह चाय पीने के लिए रूका तो पहले से घात लगाये अज्ञात अपराधियों ने उन्हें सिर पर गोली मार दी।गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गया। लेकिन जब तक उसे अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इधर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला है कि आपसी रंजिश में मिथिलेश यादव की हत्या हुई है। मिथिलेश यादव छतरपुर थाना क्षेत्र के डाली के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ पार्टनरशिप में कारोबार करता था।कोरोना काल में पार्टनर की मौत हो गयी थी। शेखर कुमार ने बताया कि परिजनों के अनुसार पैसे के लेनदेन को लेकर पार्टनर के बेटे के साथ मिथिलेश यादव का विवाद चल रहा था। परिजनों ने आशंका जतायी है कि इसी विवाद में मिथिलेश यादव की हत्या की गयी है।उहोंने ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और कई इलाके में छापेमारी कर रही है।इधर पुलिस ने शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।