सीएम के निर्देश का असर:15 दिनों पहले की घटना की वायरल वीडियो मामले में कुछ ही घंटे में आरोपी गिरफ्तार,घटना दुमका जिले की है

दुमका।झारखण्ड के पाकुड़ और दुमका जिले के बॉर्डर इलाके में एक स्कूली छात्रा की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। जैसे ही इसकी जानकारी सीएम हेमंत सोरेन को लगी उन्होंने तुरंत इस मामले में एक्शन के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने इसकी जांच की और कुछ ही घंटों में आरोपी लड़के को पकड़ लिया है। घटना दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र की है।इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा ने कहा कि वायरल वीडियो में एक लड़का एक स्कूल की छात्रा को बुरी तरह पीट रहा था।यह वीडियो करीब 15 दिन पुराना है। जिसमे एक नाबालिग लड़के द्वारा एक नाबालिग लड़की की पिटाई की जा रही है। जब इसकी जांच की गई तो पाया गया कि यह मामला दुमका जिले के गोपीकंदर थाना क्षेत्र के खरौनी बाजार का है। पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

Jharkhand:पाकुड़ में स्कूली छात्रा को पीटने का वीडियो वायरल,मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान,कार्रवाई करने का दिया निर्देश


एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और गोपीकांदर थाना में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि दोनों स्कूल में पढ़ते हैं।फिलहाल नाबालिग को रिमांड होम भेजने की तैयारी की जा रही है।