धनबाद:अनियंत्रित होकर कार पुलिया से करीब 20फीट नीचे गिरा,भाई के शादी समारोह में शामिल होने जा रही महिला,पाँच साल की बेटी और महिला के पिता की मौत,दो घायल

धनबाद।झारखण्ड में धनबाद जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।बताया जाता है कि भाई के विवाह समारोह शामिल होने झरिया आ रही एक महिला समेत उसकी 5 साल की बच्ची और उसके पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिले के टुंडी थाना क्षेत्र के गादी टुंडी के पास यह हादसा हुआ है।घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से करीब 20 फीट नीचे जा गिरी। हादसे में कार सवार बच्ची समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि महिला को गंभीर अवस्था में SNMMCH ले जाया गया,जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। ड्राइवर के अलावा कार में पिता-पुत्री और दो बच्चियां सवार थीं।

बताया जा रहा है कि गिरिडीह के शास्त्री नगर से धनबाद जाने के क्रम में गादी टुंडी के पास कार चालक चकमा खाकर असंतुलित हो गया।स्थानीय लोगों का कहना है कि रास्ते से गुजर रही एक बाइक सवार की वजह से यह हादसा हुआ है।हादसे में कार (JH 01R 7285) पुलिया से नीचे जा गिरी।हादसे में मृत लोगों की पहचान 52 वर्षीय सरयू चौरसिया, 5 वर्षीय दीप्ति कुमारी और पायल चौरसिया के रूप में हुई है।वहीं ड्राइवर ऐनुल अंसारी समेत एक अन्य बच्ची रिया कुमारी की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में पायल चौरसिया का ससुराल गिरिडीह के शास्त्री नगर में है। सुबह ही उसके पिता सरजू चौरसिया झरिया से उसे लेने आए थे।पायल के भाई की 9 मई को शादी होने वाली है।इसी में शामिल होने के लिए वह अपनी दो बच्चियों के साथ घर से निकली थी। वो बस से झरिया से आए थे और गिरिडीह में ही किराए पर कार ली थी। इस हादसे के बाद घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।