देवघर:छात्र ने शरीर में आग लगाया और छत से कूद गया,मौके पर मौत,आत्महत्या या हत्या ! पुलिस छानबीन में जुटी है

देवघर।झारखण्ड के देवघर में एक छात्र ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली।छात्र आईआईटी की तैयारी कर रहा था और कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस।हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।बताया जाता है कि जसीडीह थाना क्षेत्र में 19 साल के एक होनहार छात्र ने पहले अपने शरीर में आग लगाई, फिर छत से कूद गया।बताया जाता है कि छात्र आईआईटी की तैयारी कर रहा था और बीते कुछ दिनों से मानसिक परेशानी से गुजर रहा था।घटना की सूचना मिलते ही देवघर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।वहीं पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये मामला जसीडीह थाना क्षेत्र के हटिया रोड के समीप का है।मृतक छात्र का नाम अर्नब विशाल ने आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त छात्र के माता पिता घर में ही थे। मृतक के पिता एसबीआई गोड्डा में मैनेजर के रूप कार्यरत हैं। घटना की जानकारी मिलते ही देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीपीओ,जसीडीह थाना प्रभारी मामले की तफ्तीश करने मौके पर पहुंचे।

घटना के सम्बन्ध में देवघर एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है लेकिन साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, परिजनों ने कहा कि वह आईआईटी की तैयारी कर रहा था और पढ़ाई को लेकर काफी प्रेशर में था। बताया जा रहा है कि छात्र ने अहले सुबह छत पर को खुद को आग लगाई और संभवतः छत से छलांग लगा दी।लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं पड़ी। कुछ देर बाद इसकी जानकारी परिजन और स्थानीय लोगों को मिली। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।