धनबाद:कारोबारी से 50 लाख की रंगदारी मांगी,पुलिस छानबीन में जुटी है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में कारोबारी से गैंगस्टर अमन सिंह गिरोह द्वारा रंगदारी मांगने का सिलसिला थम नहीं रहा है। कतरास शहर के मोबाइल कारोबारी जय राजगढ़िया से बुधवार को जेल में बंद शूटर अमन सिंह के गिरोह ने व्हाट्सऐप कॉल कर 50 लाख की रंगदारी मांगी है। पैसा नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गयी है। इससे पूरा परिवार दहशत में है।श्री राजगढ़िया ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगायी है।कतरास निवासी श्री राजगढ़िया को 10 से 12 बार व्हाट्सऐप कॉल कर रंगदारी मांगी गयी है. गिरोह ने व्हाट्सएेप मैसेज भी किया है।जय राजगढ़िया ने बताया कि 25 जनवरी से 13 फरवरी तक लगातार अमन सिंह गैंग द्वारा व्हाट्सएेप कॉल किया गया है। हर बार 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है।नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

ज्ञात हो कि जून 2021 में भगत मुहल्ला कतरास निवासी संजय लोयलका को भी शूटर अमन सिंह गिरोह ने धमकी देकर उसके आवास में बमबाजी की थी. यही नहीं , भटमुड़ना के व्यवसायी अशोक सिंह को भी धमकी दी गयी थी।

इधर एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि कोई गैंग फिर से जिंदा नहीं हुआ है।इस तरह के गैंगवाले 90 प्रतिशत जेल में बंद हैं।अगर देश के किसी कोने से धमकी दी जा रही है, तो इस पर पुलिस की पैनी नजर है. टेक्निकल सेल इस पर काम कर रहा है।पांच दिनों के अंदर जांच के बाद मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।