अपराधियों ने जेएमएम नेता पर फेंका बम,बमबाजी में दो घायल,पुलिस जांच में जुटी है…

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने झामुमो नेता और एक व्यवसायी पर बम से हमला कर दिया।घटना मंगलवार को रात करीब नौ बजे के करीब हुई। आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत टीचर ट्रेनिंग टर्न एमटीसी मॉल के पीछे अपराधियों ने बमबाजी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें झामुमो से जुड़े एक नेता समेत एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी घायल हो गये।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रात करीब नौ से सवा नौ बजे के बीच गम्हरिया एमटीसी मॉल के पास व्यवसायी अजय प्रताप सिंह और झामुमो नेता उत्तम दास उर्फ बाबू दास अपनी बोलेरो कार के पास खड़े होकर बात कर रहे थे, इसी बीच चार की संख्या में आये युवकों ने बोतल बम से उन पर हमला कर दिया।बम बोलोरो गाड़ी के अगले हिस्से में लगा, जिससे बाबू दास और अजय प्रताप सिंह घायल हो गये। घटना के बाद दोनों घायलों को गम्हरिया शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल भेज दिया गया,जहां उनकी स्थिति सामान्य है, बम के छर्रे लगने से दोनों आंशिक रूप से घायल हो गये हैं।घटना के बाद सरायकेला एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा और आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एसडीपीओ ने कहा कि बमबाजी की घटना सामने आयी है, जांच की जा रही है। बम फेंकने की घटना एमटीसी मॉल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।मामले के विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही है, जिसके बाद ही कुछ ठोस जानकारी पुलिस को हासिल कर सकेगी।गौरतलब है कि इससे पहले भी 3 जुलाई की रात उत्तम उर्फ बाबू दास पर हमला हुआ था, बाबू दास भी आपराधिक मामलों में शामिल रहा है।