जमशेदपुर:टाटा स्टील के सफ्लायर के घर देर रात अपराधियों ने की फायरिंग,पुलिस ने तीन खोखा और धमकी भरा पत्र बरामद किया,छानबीन जारी जारी है

जमशेदपुर।जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर ब्लॉक नंबर 4 में शुक्रवार देर रात अज्ञात अपराधकर्मियों ने टाटा स्टील के सप्लायर ऋषिकेश चंद्र के घर एक के बाद एक तीन फायरिंग की है।फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस जांच में जुटी है।सीसीटीवी में फायरिंग करने वाले युवक की पूरी घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ है।गोली मौके पर खड़ी एक फॉर्च्यूनर कार को टारगेट कर चलाई गई।कार में गोली का खोखा फंसा हुआ पाया गया।वही घटनास्थल से एक धमकी भरा पत्र भी मिला है।जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह पुलिस के आला अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए हैं। इस संबंध में सप्लायर ऋषिकेश चंद्रा ने बताया कि इसके पीछे स्थानीय अपराधियों का हाथ है।आए दिन इस तरह की घटना स्थानीय दहशत गर्द करते रहते हैं ।जिनका मकसद दहशत फैलाकर रंगदारी वसूलना है।फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।स्थानीय लोगों का कहना है क्षेत्र में हाल के दिनों में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है इस पर लगाम लगाने की सारी कोशिशें फेल साबित हो रही है. राजनीतिक और आपराधिक गठजोड़ के कारण इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है।