Ranchi:रातू रोड के इंद्रपुरी में अपराधियों ने कि फायरिंग,संदीप थापा समेत चार को पुलिस ने पकड़ा,हथियार बरामद

राँची।राजधानी राँची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू रोड स्थित इंद्रपुरी में अपराधियों ने रविवार रात को फायरिंग की है।इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपराधी संदीप थापा समेत चार लोगों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन अपराधियों के पास से हथियार बरामद किया है।पकड़े गए अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

अपराधियों ने की फायरिंग

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बिरला मैदान स्थित इंद्रपुरी में रविवार की रात संदीप थापा अपने गुर्गे के साथ पहुंचे थे, और गोलीबारी की, बताया जा रहा है, कि संदीप थापा का आनंद वर्मा नाम के युवक से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर गोलीबारी की गई आनंद वर्मा का नाम मटका का खेल में पहले भी कई बार आ चुका है।

सिटी एसपी सुखदेवनगर थाना पहुँचकर मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस कर रही है छापेमारी

इस मामले में कोतवाली के प्रभारी डीएसपी यशोधरा से बात करने पर उन्होंने फायरिंग की घटना से इनकार किया है,कहा फायरिंग नहीं हुई है।कहा जांच जारी है और कहा कि संदीप थापा समेत कई लोगों को पकड़ा गया है।जिसकी निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सन्दीप थापा अपने सहयोगी के साथ स्कॉर्पियो से आनन्द वर्मा के घर पहुँचा था।किसी बात को लेकर आनंद वर्मा और संदीप थापा में बहस हुई।उसके बाद फायरिंग करने की सूचना है।वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सन्दीप, आनंद ,सकलदीप,कुकू को पकड़ कर लाया है।आगे की जांच जारी हैं।