#coronavirus:झारखण्ड में कोरोना का संक्रमण बढ़ने के साथ अब मौत का आँकड़ा भी बढ़ने लगा है,पाँच और कोरोना वायरस से मौत..

राँची।झारखण्ड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है।ऐसे में पिछले 24 घंटे में सूबे में 5 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।गोड्डा से एक,हजारीबाग से एक,जमशेदपुर से एक और राँची के रिम्स में इलाजरत 2 मरीज शामिल हैं इसी के साथ सूबे में कोरोना से मौत का कुल आंकड़ा 30 हो चूका है।

गोड्डा से पंचायत सचिव की कोरोना से मौत हो गई

महागामा प्रखंड क्षेत्र मैं कोरोना से एक की मौत वहीं मृतक पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत थे जहां की उन्हें महागामा अस्पताल लाया गया था।बीती रात महागामा अस्पताल से उन्हें गोड्डा भेज दिया गया यहां कि उनकी मौत हो गई।वही महागामा अस्पताल को सील कर दिया गया है।किसी भी आने जाने वाले लोगों पर रोक लगा दी गई है।

दूसरी मौत जमशेदपुर से 55 वर्षीय की मौत

जमशेदपुर में कोरोना से तीसरी मौत हुई है।मरीज पहले से कैंसर से पीड़ित था।बाहर से इलाज कराकर दस दिन पहले टीएमएच में दाखिल हुआ था।55वर्षीय मरीज सोनारी का रहनेवाला था

हजारीबाग में कोरोना से हुई तीसरी मौत

हजारीबाग कटकमसांडी प्रखंड के रोमी पंचायत के एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई।इलाज के लिए गए राँची स्थित रिम्स में इलाज के दौरान ही तीन दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी, रिम्स में इलाज के क्रम में आज मौत हो गई।

रिम्स में अन्य 2 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है।
इसके अलावा राँची के रिम्स में 2 और लोगों की मौत का मामला सामने आया है. ये मरीज किस जिले से थे यह फलिहाल पता नहीं चल सका है. इसी के साथ राज्य में रविवार को कुल 5 लोगों की मौत हो गयी है।