#BREAKING:बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है,अनुपम खेर के परिवार में भी कोरोना,माँ और भाई समेत 4 लोग पॉजिटिव..

मुम्बई।बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है।44 साल के अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गय। पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभ‍िषेक को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है।वहीं महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का टेस्ट निगेटिव पाया गया है।अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई है।ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है।हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है।

वेब सीरीज की डबिंग के लिए जाते थे अभिषेक

अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है. पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे। उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था।डबिंग के लिए उनके को-एक्टर अमित साध में जाया करते थे। इन दोनों को साथ में भी देखा गया था।अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. अभिषेक बच्चन समेत घर के बाकी सदस्य भी वहीं हैं।77 साल के अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है,हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है।हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है. जांच के नतीजों का इंतजार है।पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें.”
अमिताभ बच्चन के बारे में खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड के स्टार्स के ट्वीट आने लगे हैं। साथ ही फैन्स और अन्य लोग अमिताभ की सलामती और सबकुछ जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।अब अभिषेक बच्चन का भी कोरोना पॉजिटिव आना काफी चिंता की बात है।

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर ‘जलसा’ के बाहर कंटेनमेंट ज़ोन का बैनर लगाया।

अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना, मां और भाई समेत 4 लोग पॉजिटिव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं. डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिट‍िव की पुष्ट‍ि हुई।

अनुपम की कोरोना टेस्ट निगेट‍िव
इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया. रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया. इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया. इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला।

अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है. इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा. अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें. उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं।