रांची में दो दिनों के अंदर दो आत्महत्या! कोकर में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या!

रांची: सदर थाना क्षेत्र के कोकर आदर्श नगर में रहने वाले तारा पासवान नाम के व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि तारा पासवान ने पत्नी से हुए झगड़े के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पत्नी से हुआ था झगड़ा:-

मिली जानकारी के अनुसार आदर्श नगर में रहने वाले तारा पासवान का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी दौरान तारा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. इससे इलाके में सनसनी मच गई है.घटना की जानकारी मिलने पर मोहल्लेवासियों की जुटी भीड़ जुट गई है.सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर
आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

पिछले दो दिनों के दौरान दो लोगों ने कि आत्महत्या:-

पुराना संक्रमण को देखते हुए जहां पूरे देश में लॉक डाउन है वहीं राजधानी रांची में पिछले दो दिनों के दौरान दो लोगों ने आत्महत्या कर लिया. रविवार को कोकर में रहने वाले तारा पासवान ने आत्महत्या कर लिया तो वही दूसरी ओर 3 अप्रैल को अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर चार में एक ऑटो चालक ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली थी। वह बिहार का रहनेवाला है.वह व्‍‍यक्ति रांची में रहकर ऑटो चलाता था.