Corona update@jharkhand:धनबाद के सिंदरी से 1 और जमशेदपुर से 1 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि..

राँची।धनबाद के सिंदरी से मिली एक कोरोना पॉजिटिव महिला, 19 मई को दिल्ली से राजधानी ट्रेन से लौटी थी धनबाद।निजी लैब की जांच में पाई गई पॉजिटिव।महिला को COVID-19 सेंट्रल हॉस्पिटल में की शिफ्ट किया गया है।धनबाद में इसके बाद अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो गई है।डीसी अमित कुमार ने की पुष्टि

जमशेदपुर में फिर मिला एक कोरोना पॉजिटिव मरीज, टीएमएच में 24 मई को भर्ती था।पुरूलिया का रहनेवाला है… मरीज की हो रही है कांटेक्ट ट्रेसिंग, जमशेदपुर में अब हो गए कोरोना के कुल 26 मरीज।यह कोरोना पोजिटिव अधेड़ पुरुष है।जो पुरुलिया का रहने वाला है और वह जमशेदपुर में 19 मई से आया हुआ है और वह परिजनों के साथ रह रहा था . बताया जाता है कि साकची के काशीडीह स्थित एक फ्लैट में वह रहता था , जिसका पता देकर वह टीएमएच में 24 मई को भर्ती हो गया था . बताया जाता है कि 19 मई से लेकर 23 मई तक वह साकची के काशीडीह इलाके में रहे थे जबकि वह साकची आमबगान स्थित अपने परिजन के आवास गये थे।जिला प्रशासन की टीम साकची के एक जगह पर कांटैक्ट ट्रेसिंग करने पहुंची ।इसके अलावा सीतारामडेरा इलाके में भी अपने एक परिजन के यहां ठहरे थे।राज्य में कुल 410हो गया है।

वही मंगलवार को कोरोना का एक नया केस जामताड़ा से भी सामने आया है. जामताड़ा जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि की है. हालांकि इस कोरोना केस को झारखंड के आंकड़े में नहीं जोड़ा जा रहा है, क्योंकि 26 साल के इस युवक ने अपना सैंपल पश्चिम बंगाल में दिया था, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।
सोमवार देर रात बंगाल प्रशासन ने जामताड़ा जिला प्रशासन को युवक के संक्रमित होने की सूचना दी. बता दें कि युवक गुजरात के सूरत से बंगाल लौटा था, जहां उसके पिता रहते हैं. और फिर वहां से जामताड़ा अपने घर वापस आया था।