#Corona:पोड़ाहाट जंगल में ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से झारखण्ड जगुआर के जवान की मौत,जांच में मृत जवान पाया गया कोरोना पॉजिटिव

चाईबासा।पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र में कोरोना से झारखण्ड जगुआर में पदस्थापित जवान की मौत हो जाने सूचना है। मालूम हो कोरोना से झारखण्ड जगुआर जवान की मौत मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मौत हुई।मंगलवार की सुबह फेफड़े में तकलीफ के बाद उसे अस्पताल लाया गया,जहां इलाज के दौरान जांच में वह पॉजिटिव पाया गया।मालूम हो की मंगलवार को पोड़ाहाट के जंगल में ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ने से झारखण्ड जगुआर के जवान की मौत हो गई।

मंगलवार को गुदड़ी में ड्यूटी के दौरान अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई।उसके बाद दोपहर में गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए मनोहरपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डिहाइड्रेशन के कारण उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी।जब उसे अस्पताल लाया गया तो व पूरे शरीर में तनाव महसूस कर रहा था।इधर मामले को लेकर चिकित्सा प्रभारी डॉ नरेंद्र सुम्बुरुई ने बताया कि उसका इलाज शुरू करते ही उसने दम तोड़ दिया. बताया कि इसके बाद शव का कोविड जांच करने पर पॉजिटिव पाया गया।उसके तुरंत बाद शव को इमरजेंसी रूम से हटा कर कोविड सेंटर में शिफ्ट किया गया, जहां अगली कार्रवाई के बाद शव को उसके परिजनों को दिया गया।