#Bokaro Breaking:पहली घटना:बोकारो एसपी आवास के गेट के सामने मिट्टी तेल छिड़क खुद को जलाने का किया प्रयास,दूसरी घटना: महिला ने की आत्महत्या,तीसरी घटना:नहाने के दौरान युवक डूबा.

बोकारो।जिले से तीन घटना सामने आई है।पहली घटना घरेलू विवाद में महिला ने अत्महत्या कर ली।दूसरी घटना नहाने के दौरान युवक की डूबने से मौत और तीसरी घटना है एसपी ऑफिस के सामने आत्महत्या की कोशिश किया युवक गिरफ्तार।

सास बहू के घरेलू बिवाद में सास बीमार,बहु ने लगा ली फाँसी

वास्तु विहार फेज -1 में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।सास बहू में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद। विवाद के बाद सास की तबियत खराब होने पर मृतिका का पति अपनी माँ को लेकर अस्पताल चला गया।जिसके बाद उसे सूचना मिली कि उसकी पत्नी से फांसी लगा ली है ।जब वह अस्पताल से लौटा तो पुलिस घटना स्थल पर मौजूद थी। पुलिस छानबीन कर रही है किन कारणों से महिला ने फांसी लगाई है।घटना चास थाना क्षेत्र के वास्तु विहार फेज 1 की है।

नहाने के दौरान मौत

दोस्तो के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई।बाबा चौक के पास गरगा नदी में गये थे नहाने 18 वर्षीय विजय कुमार की हुई है मौत।अभी तक युवक का शव नही मिला है।शव का रेस्क्यू के लिए पुलिस तैयारी कर रही है। मृतक ठेला चलता था, चास के सूर्या चौक का रहने वाला है।पुलिस घटना स्थल पर पहुंच छानबीन में जुटी है, लोगों कर रही है पूछताछ, घटना चास थाना क्षेत्र की।

एक व्यक्ति ने मिट्टी तेल छिड़क कर आत्महत्या का किया प्रयास किया।

एसपी आवास के गेट के सामने मिट्टी तेल छिड़क खुदको जलाने का किया प्रयास। एसपी आवास पर उपस्थित कर्मियों ने व्यक्ति को लिया कब्जे में,व्यक्ति ने माराफारी पुलिस पर मदद नही करने का लगाया आरोप। माराफारी का रहने वाला है रियाज खान उर्फ राजू खान।एसपी आवास के पुलिस कर्मियों ने सिटी थाना पुलिस के किया हवाले।