Ranchi: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा, काफिला रोकने का प्रयास, पुलिसकर्मियों से उलझे

देखें वीडियो

राँची। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाया है. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों से उलझ गए।गौरतलब है कि शनिवार को धर्मेन्द्र प्रधान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांतीय अधिवेशन में हिस्सा लेने राँची पहुंचे हैं।

राँची पहुंचते ही एयरपोर्ट से निकलकर राजभवन जाने के दौरान हिनू चौक के समीप कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस और महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काफिले को हिनू चौक के समीप काले झंडे दिखाकर विरोध किया।

काफिला रोकने और नारेबाजी करने की कोशिश

केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान को कड़ी सुरक्षा के बीच काफिले को राजभवन भेजा गया. धर्मेंद्र प्रधान के राँची एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद दर्जनों की संख्या में युवा कांग्रेस व महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका काफिला रोकने और नारेबाजी करने की कोशिश की।वहीं कार्यकर्ता महिला पुलिस जवान से उलझ गया।पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोका,काफिला रोकने में सफल नहीं हो पाए।इस दौरान भाजपा के नेता व कार्यकर्ता भारी संख्या में एयरपोर्ट पर मौजूद थे।केंद्रीय मंत्री का काफिला नहीं रुका और वह निर्बाध रूप से एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए।