चाईल्ड सेक्स विडियो और स्कॉटस सर्विस नाम के ग्रुप में पैसे लेकर भेजा जा रहा छोटे-छोटे बच्चों का पोर्नोग्राफी वीडियो,सीआईडी से शिकायत….

राँची।सोशल मीडिया में चाईल्ड सेक्स विडियो और स्कॉटस सर्विस नाम के ग्रुप में पैसा लेकर छोटे-छोटे बच्चों का पोर्नोग्राफी वीडियो भेजा जा रहा है। इसकी शिकायत अपराध अनुसंधान विभाग (सीआइडी) से कर कार्रवाई की मांग की गई है।यह शिकायत चाइल्ड राइट्स फाउंडेशन के सचिव सह बाल अधिकार कार्यकर्ता बैजनाथ कुमार के द्वारा मंगलवार को की गई है।सीआइडी से किए गए शिकायत में कहा गया है,कि टेलीग्राम चैनल के माध्यम से चाईल्ड सेक्स विडियो और स्कॉटस सर्विस के नाम से एक ओपन ग्रुप संचालित है,जिसका कोई भी सदस्य बन सकता है।मैं पिछले एक वर्षों से कॉल गर्ल्स दिल्ली ग्रुप का सदस्य बनकर इस ग्रुप पर निगरानी कर रहा था। दिल्ली सेक्स ग्रुप से एक और ग्रुप “लडकियों का अड्डा” नामक ग्रुप में एड होने के लिए लिंक मिला। इस ग्रुप में बीते 28 अगस्त को 10:41 बजे सुबह में ऑनलाइन चाइल्ड सेक्स प्रोनोग्राफी वीडियो चाहिए क्या? मैसेज आया, मैंने जबाब में हां और कैसे? इसके लिए उन्होंने एक विडियो इमेज का लिंक भेजा और साथ में एक डेमो विडियो भी भेजा, जिसे देखने के बाद ऑटो डिलेट हो गया, और इस विडियो का स्क्रीन सॉट भी नहीं लिया जा सकता था पुनः ग्रुप में मैसेज आया कि 220 रूपया में 8000 से ज्यादा चाइल्ड सेक्स प्रोनोग्राफी वीडियो मिलेगा जिसका भी उन्होंने एक लिंक भेजा जिसमें उनका यूपीआइ आईडी 9341466767@ है, जो कि एयरटेल पेमेंट बैंक का है। यह लिंक मो० इमरोज अंसारी के द्वारा भेजा गया था।

पांच और लिंक भेजा गया

सीआइडी से किए शिकायत में कहा गया लिंक पर मैंने रात को 220 रूपया अपने संस्था के सदस्य चंदन कुमार के यूपीआई आईडी से भुगतान किया। इसके बाद उन्होंने पांच लिंक भेजा और साथ में अनेको विडियो भी भेजा गया है।जिसे देखने पर पता चलता है कि यह छोटे-छोटे बच्चों का चाइल्ड सेक्स प्रोनोग्राफी वीडियो है।विडियो देखने से यह प्रतीत होता है कि यह विडियो भारत के बच्चों के साथ बनाया गया है।चाईल्ड सेक्स पोर्नोग्राफी एक जघन्य अपराध है इस संबंध में भारत सरकर के निर्देश पर सीबीआई द्वारा जांच भी किया जा रहा है।दिल्ली सेक्स रैकेट ग्रुप का संचालन सुर्या भाई के द्वारा किया जा रहा है।