नए साल के जश्न के दौरान चली गोली से एक मरा,गोली चलाने वाले की हार्ट अटैक से मौत

डेस्क टीम।।बेंगलुरु/शिवमोगा।शनिवार की रात नए साल का जश्न मनाने के दौरान एक युवक को गलती से गोली लग गई। इसी दौरान गोली चलाने वाले व्यक्ति की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई। यह घटना शिवमोगा में हुई।खबर के मुताबिक शिवमोगा में गोपाला ग्लास हाउस के मालिक मंजूनाथ ओलेकर ने अपने विद्यानगर स्थित आवास पर नए साल की पार्टी रखी थी।पार्टी में मंजूनाथ के बेटे के दोस्त भी थे।जैसे ही रात के 12 बजे मंजूनाथ ओलेकर ने नए साल के स्वागत के लिए बंदूक से गोली चला दी।गोली पार्टी में आए विनय नाम के युवक को लगी।घायल विनय को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि इस घटना के बाद घबराए मंजूनाथ ओलेकर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार इलाज के दौरान विनय की भी मौत हो गई। सिटी एसपी मिथुन कुमार ने बताया कि गन लाइसेंस का उल्लंघन करने पर हथियार को जब्त किया जाएगा।

नशे में बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत

दूसरी ओर नए साल के जश्न के दौरान शराब पीने से मजदूर बापी (29) की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई।मृत मजदूर ओडिशा का रहने वाला था। बापी ने नए साल के जश्न में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की।बाद में उसने शराब के नशे में बिल्डिंग से कूदने की कोशिश की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी दौरान वह गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चिक्काबल्लापुरा में हत्या:

तीसरी घटना चिक्काबल्लापुरा जिले में नए साल के जश्न के बीच मर्डर हो गया।पुरानी रंजिश के चलते पार्टी करते समय बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी। घटना जिले के चिंतामणि तालुक के ऐमारेड्डी गांव के पास हुई। हत्या करने वाला युवक डोड्डागंजुर गांव निवासी नवीन रेड्डी (28) है. नए साल 2023 के स्वागत के लिए ऐमारेड्डीहल्ली के पास मंजुलम्मा ढाबा के पास एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस मौके पर नवीन रेड्डी और पांच लोगों के बीच पुरानी रंजिश के चलते हंगामा हो गया।पुलिस सूत्रों ने बताया कि नवीन की हत्या की गई है।तीन आरोपियों ने ग्रामीण थाने में सरेंडर कर दिया। दो अन्य फरार हैं।

पार्टी के दौरान आग लगी, एक की मौत

एक अन्य घटना में बीदर में नए साल की पार्टी के दौरान आग लगने से जगन्नाथ हलागे (60) की मौत हो गई है।घटना भालकी तालुक के हरनाला गांव में घटी जब देर रात पार्टी करने के दौरान एक झोपड़ी में अचानक आग लग गई।