#BREAKING शर्मनाक घटना:महाराष्ट्र में एक क्वारेंटीन सेंटर में महिला से रेप,पीड़ित महिला और आरोपी युवक कोरोना पॉजिटिव है,जिसका इलाज क्वारेंटीन सेंटर में चल रहा था…

महाराष्ट्र:कोरोना महामारी से जहां लोग आए दिन जान गंवा रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस महामारी से पीड़ित होने के बावजूद महिलाओं को हवस का शिकार बनाने से बाज नहीं आ रहे।ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पनवेल का सामने आया है। जहां एक कोरोना संक्रमित मरीज ने एक महिला का रेप कर डाला। रेप की यह वारदात क्वारंटीन सेंटर में हुई. आरोपी के साथ ही पीड़िता भी कोरोना संक्रमित है।पुलिस कोरोना के डर से मामले में कार्रवाई करने से डर रही है।
महाराष्ट्र के पनवेल के कोन गांव कोविड क्वारनटीन सेंटर में एक महिला के साथ बलात्कार हुआ। हैरान की बात तो यह है कि बलात्कार करने वाला आरोपी और पीड़िता, दोनों कोरोना मरीज हैं।

पनवेल पुलिस के मुताबिक, पनवेल के कोंन गांव में इंडिया बुल्स की खाली इमारतों में पनवेल और नवी मुंबई महानगर पालिका ने कोविड क्वारनटीन सेंटर बनाया है. यहां कोरोना संक्रमित आरोपी और पीड़िता को कुछ दिनों पहले ही रखा गया था।शुरुआती जांच में यह सामने आया कि पीड़िता और आरोपी दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे. कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्हें एक ही वार्ड में रखा गया था। फिलहाल पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त अशोक दुधे ने बताया कि, इंडिया बुल क्वारनटीन सेंटर में एक महिला को कोरोना होने के बाद भर्ती किया गया था. इसी सेंटर में आरोपी का भी इलाज चल रहा था. घटना सामने आने के बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, आरोपी कोरोना संक्रमित होने के कारण अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

वहीं,पनवेल ज़ोन 2 के एसीपी ने कहा:पनवेल के एक क्वारंटीन सेंटर में ​कथित तौर पर एक 40वर्षीय महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है।पनवेल ज़ोन 2 के ACP ने बताया-“क्वारंटीन सेंटर में 400के करीब मरीज़ हैं उन्हीं में से एक युवक ने एक औरत पर जोर-जबरदस्ती की।हमने केस दर्ज किया है,युवक को गिरफ्तार कर लिया है।”