BREAKING:जमशेदपुर के कदमा में पत्नी, दो बेटियों और ट्यूशन टीचर को मारने वाला आरोपी धनबाद से पकड़ाया।

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर के कदमा में पत्नी, दो बच्चों और ट्यूशन टीचर की हत्या कर सनसनी फैलाने वाले आरोपी दीपक कुमार धनबाद से पकड़ा गया है। धनबाद पुलिस ने उसे पकड़ रखा है। इधर सूचना मिलने पर जमशेदपुर पुलिस की एक टीम धनबाद के लिए रवाना हो गई है।धनबाद पुलिस लाइन के पास से उसे गिरफ्तार किया गया है। इधर दीपक के धनबाद से पकड़ाने के बाद अब हत्या के कारणों से राज खुलगा.पुलिस के साथ कर कर हत्या के कारणों का पता लगायागी।बढ़ा जा रहा है कि संभवत: रात तक पुलिस उसे जमशेदपुर ले आ गई।पुलिस शनिवार को मामले का खुलासा करेगी।

ऐसे फंसा पुलिस के जाल में

जमशेदपुर की पुलिस उसके बैंक एकाउंट, उसके एटीएम, उसके मोबाइल समेत तमाम चीजों का लोकेशन ले रही थी।शुक्रवार को दोपहर करीब 12.30 बजे वह धनबाद थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास स्थित हीरापुर इलाके के एचडीएफसी बैंक गया। उसने बैंक में गया और लाइन में लगकर पैसे को जमा कराया।उसने जैसे ही पैसे जमा कराये, वैसे ही कंप्यूटर ने जमशेदपुर पुलिस को जानकारी दे दी कि उक्त एकाउंट में पैसे जमा कराये है। इसके बाद तत्काल जमशेदपुर पुलिस ने धनबाद पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद धनबाद के एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने वहां की धनबाद थाना और सरायढेला पुलिस को तत्काल रवाना किया, जिसके बाद पूरे बैंक को पहले बाहर से घेर लिया गया।इसके बाद पुलिस अंदर गयी तो पैसे के काउंटर में दीपक कुमार लगा हुआ था, जहां पुलिस ने उसको धर दबोचा. पकड़े जाने के बाद दीपक कुमार ने कोई भी विरोध नहीं किया और सीधे पुलिस के साथ उसकी गाड़ी पर बैठ गया। बुलेट गाड़ी या कोई गाड़ी उसके पास से अब तक बरामद नहीं की गयी थी. उसको तत्काल धनबाद थाना ले जाया गया, जहां उसको लॉकअप में बंद कर दिया गया. इसके बाद जमशेदपुर पुलिस की टीम तत्काल धनबाद के लिए रवाना हो गयी। सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट के नेतृत्व में पुलिस टीम दीपक कुमार को लेने के लिए चली गयी है।टेक्निकल टीम भी वहां रवाना हो गयी है।धनबाद थाना में दीपक कुमार से पूछताछ होगी, उसके बाद नियम के मुताबिक, जमशेदपुर पुलिस धनबाद कोर्ट में उसको पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेगी, उसके बाद उसको जमशेदपुर लेकर आयेगी। इस मामले में धनबाद थाना और सरायढेला (धनबाद) की पुलिस ने काफी तत्काल काम किया, जिसके बाद उसको गिरफ्तर कर लिया गया। इस पूरे मामले में जमशेदपुर पुलिस ने लाजवाब काम किया, जिस कारण हत्याकांड के पांचवें दिन ही आरोपी दीपक कुमार पकड़ा गया है।

आपको बता दें कि सोमवार 10 अप्रैल और 11 अप्रैल के रात के वक्त टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड विभाग में काम करने वाले दीपक कुमार ने अपनी पत्नी, अपने दो बेटियों (एक की उम्र 7 साल और दूसरे की 14 साल) और ट्यूशन टीचर को मौत के घात उतार दिया था जबकि अपने दोस्त रोशन, उसकी पत्नी और उसके साले पर जानलेवा हमला करने के बाद से फरार था. उसने ट्यूशन टीचर के साथ बलात्कार भी किया था, जिसके सबूत पुलिस को मिले है. इस घटना के बाद पूरे जमशेदपुर में सनसनी फैल गयी थी. दीपक कुमार की तलाश पुलिस काफी कर रही थी, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी. शुक्रवार को अपराधी नरपिशाच दीपक कुमार ने धनबाद में पैसे जमा कराये और वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. शुक्रवार को ही जमशेदपुर पुलिस ने उसके नाम का इश्तेहार जारी किया था. इसके बाद दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उसको गिरफ्तार कर लिया गया. जमशेदपुर पुलिस अब उसको लेकर जमशेदपुर आयेगी और सारे राज उगलवाने के बाद प्रेस को सारी जानकारी को साझा करेगी. अब हत्याकांड से पूरा पर्दा उठ जायेगा. आपको बता दें कि वह हत्या करने के बाद अपने ससुराल में जाकर पत्नी का सारा गहना लेकर करीब 4.50 लाख रुपये में बेच दिया था, जिसका तीन लाख रुपये उसके पास था, जिसको जमा कराने के चक्कर में वह फंस गया.

इधर पुलिस ने शुक्रवार को ही दीपक की गिरफ्तारी के लिए इश्तेहार जारी किया है।इश्तेहार के अनुसार दीपक के नाम और फोटो के साथ इश्तेहार जारी कर दिया था। इश्तेहार में लिखा गया है, कि 12 अप्रैल को उसे अपने परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या कि और अपनी मोटरसाइकिल संख्या JH05-BR-4107 से फरार है. दीपक के बारे में जानकारी देने वाले का नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा साथ ही उसे उचित पुरस्कार भी दिया जाएगा। बता दें की 12 अप्रैल को दीपक ने अपनी पत्नी, दो बच्ची और ट्युशन टीचर की हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद उसने अपने साथी पर भी जानलेवा हमला किया था। फिलहाल वह घटना के बाद से ही फरार चल रहा है।