#BREAKING:राँची के तमाड़ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या,पुलिस जांच में जुटी है।

राँची.तमाड़ थाना क्षेत्र के एदेलपीड़ी गांव में पूर्व एसपीओ और बीडी पत्ता कारोबारी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।मृतक की पहचान देवानंद सिंह मुंडा बघई गांव रहने वाले के रूप में हुई बताया जा रहा है कि देवानंद मुंडा पूर्व में पुलिस के लिए मुखबीर का। काम करता था।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीपीओ अजय कुमार और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

घर से निकाल कर मारी गई गोली

जानकारी अनुसार देवानंद मुंडा सोमवार को अपने गांव से बाहर कहीं गया हुआ था।घर लौटने के दौरान अपने गांव से लगभग तीन किलोमीटर पहले एदेलपीड़ी गांव के पास लगभग 2 बजे देवानंद मुंडा पर बाइक पर पीछा कर रहे दो बाइक सवार होकर आया तो अपराधियों ने फायरिंग की।इसके बाद देवानंद मुंडा एक घर में घुस गए अपराधियों ने देवानंद को घर से निकाल कर गोली मार दी।बताया जा रहा है की देवानंद को पांच गोली मारी गई है।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

एसडीपीओ अजय कुमार और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी.वहीं देवानंद मुंडा की हत्या में नक्सलियों का हाथ है या अपराधियों का, फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।देवानंद मुंडा पूर्व – एसपीओ का काम कर रही थी। अभी बीड़ी पत्ता का कारोबार कर रहा था ।इससे नक्सलियों के हाथ होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता था। एसडीपीओ अजय कुमार सदलबल के साथ गांव में पहुंचकर मृतक के परिवार से पूछताछ की।