#RANCHI:पति ने पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या,पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है…

राँची।राजधानी राँची के पंडरा थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।पत्नी की सांसे रोक देने के बाद भी कातिल पति के माथे पर जरा भी शिकन नहीं था।बताया जा रहा है लक्ष्मी नगर में पति पत्नी के झगड़ा में पति आशीष मेहता ने पत्नी उपासना देवी की हत्या की।पति गिरफ्तार कर लिया है,मृतिका के ससुर से भी पुलिस ने पूछताछ की है।

दरअसल, आज से लगभग 6 साल पहले एक जोड़े ने सात जन्मों तक एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खाई थी।लेकिन यह शादी सात जन्म तो क्या 7 साल भी नहीं टिक पाई और पति ने ही गला दबाकर अपनी पत्नी की जिंदगी के डोर को तोड़ दिया।पति का मृतक पत्नी पर आरोप है कि, उसकी पत्नी को वह पसंद नहीं था और पत्नी ने दबाव में शादी की थी। जिसके बाद से हर रोज विवाद होने लगा।दिन, सप्ताह, महीना, साल और यूं देखते ही देखते 6 साल गुजर गए।लेकिन परिस्थितियां नहीं बदली और आखिरकार सात जन्मों का रिश्ता एक घटना से खत्म हो गया।
इधर, मामले की जानकारी मिलने के साथ ही कोतवाली डीएसपी अजित कुमार बिमल और पंडरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही, आरोपी की भी गिरफ्तारी कर ली गई। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि, लगातार पति-पत्नी में विवाद होता रहा था और बीती रात भी विवाद होने के बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।हालांकि पुलिस पूरे मामले को लेकर अन्य बिंदुओं को लेकर भी जांच कर रही ह