Breaking: राँची में 105 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 90 मरीज हुए स्वस्थ, अब केवल 13 एक्टिव केस

राँची। कोविड-19 से संक्रमित मरीजों के रिकवरी रेट के मामले में पूरे देश के लिए रोल मॉडल बनी रांची से एक बार फिर अच्छी खबर है। सोमवार 18 मई 2020 को 07 और कोरोना संक्रमित मरीज़ स्वस्थ हो गए हैं।

रांची ज़िला में अब कोरोना के 13 ही एक्टिव केस

सात और कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने के बाद रांची जिला में अब कोरोना के 13 ही एक्टिव केस रह गए हैं। आपको बताएं कि रांची जिले में कुल कोरोना संक्रमण के अब तक 105 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 90 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं

90 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ

रांची जिला में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 105 थी। डॉक्टरों स्वास्थ्यकर्मियों और जिला प्रशासन की संयुक्त प्रयास से अब तक कुल 90 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं । 2 कोरोना संक्रांमित मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें एक मरीज की कोविड-19 जांच रिपोर्ट मौत से पहले जबकि दूसरे मरीज की कोविड-19 जांच रिपोर्ट मौत के बाद नेगेटिव आई थी।

टीम वर्क से मिल रही है सफलता – डीसी

कोरोना संक्रमित मरीजों के लगातार ठीक होने पर उपायुक्त रांची श्री राय महिमापत रे ने स्वस्थ हुए मरीजों को शुभकामनाएं दी हैं। मरीजों के रिकवरी रेट बेहतर होने के बारे में श्री रे ने बताया कि यह रांची जिला प्रशासन, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है। टीमवर्क से हमें सफलता मिल रही है और इस टीम में रांची की जनता भी शामिल है। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण से लड़ाई में लोगों का सहयोग मिला है, आगे इसके रोकथाम में भी इसी तरह से सहयोग मिलता रहेगा और लोग जिला प्रशासन की ओर से जारी दिशा निर्देशों का पालन करेंगे।