राँची के ओरमांझी में बस और जीप में भीषण टक्कर 5 की मौत 8 गम्भीर रूप से घायल। बढ़ सकती है मृतकों की संख्या।

रांची के ओरमांझी में बस और जीप के बीच हुई भीषण टक्कर 5 लोगों मौके पर मौत बढ़ सकती है मृतकों की संख्या.

जीप के उड़े परखच्चे

रांची: ओरमांझी में थाना क्षेत्र के चकला मोड़ के पास सोमवार को बस और जीप के बीच हुई भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 8 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि घायलों में कई लोगों की स्थिति गंभीर है. घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है. बस और जीप के बीच हुए टक्कर में जिन 5 लोगों की मौत हुई है वह सभी मजदूर बताए जा रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया और घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

बस और जीप में आमने-सामने हुई टक्कर:-

रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के चकला मोड़ में सोमवार को हेमकुंड नाम की यात्री बस और मजदूरों से भरी कमांडर जीप में जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना में पांच मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.जबकि, आठ मजदूर घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए रिम्स भर्ती कराया गया है.दुर्घटना में कमांडर जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

सिकिदिरी से मजदूरों को लेकर जा रही थी कमांडर जीप:-

दुर्घटनाग्रस्त जीप

मिली जानकारी के अनुसार हेमकुंड नाम की यात्री बस जमशेदपुर से हजारीबाग जा रही थी और कमांडर जीप सिकिदिरी से मजदूरों को लेकर ढलाई कार्य के लिए कहीं ले जा रही थी. इसी बीच चकला मोड़ में दोनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई.दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगो की मौत हो गई,दो अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिया।

दुर्घटना की भयावह तसवीर

One thought on “राँची के ओरमांझी में बस और जीप में भीषण टक्कर 5 की मौत 8 गम्भीर रूप से घायल। बढ़ सकती है मृतकों की संख्या।

  • December 3, 2019 at 1:59 am
    Permalink

    Mujhe bhi reporter banna hai is me kam Karna hai

Comments are closed.