तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर, दीवाल गिरने से 15 की दर्दनाक मौत।

कोयम्बटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर में बेमौसम बारिश जानलेवा साबित हो रही है. भारी बारिश के कारण तीन मकान जमींदोज हो गए. सोमवार सुबह मेट्टुपालयम में हुए इस हादसे में अब तक 15 शव मलवे से निकाले जा चुके हैं.
फिलहाल, मलबे में दबे बाकी लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. स्थानीय लोगों की मदद से दमकल विभाग रेस्कूय ऑपरेशन चला रहा है. खबर है कि एक बाउंड्री वॉल के मकान पर गिरने से तीन मकान क्षतिग्रस्त हो गये, जिससे ये हादसा हुआ.
बता दें कि मेट्टूपालयम में पिछले 15 दिनों से भारी बारिश हो रही है. जिसके कारण जनजीवन प्रभावित है. ज्यादा बारिश होने के कारण कहीं-कहीं से भूस्खलन और पेड़ों के उखड़ने की भी खबर है. वहीं बारिश के कारण नीलगिरि माउंटेन रेल (एनएमआर) ने दो दिनों के लिए ट्रेन सेवा रोक दी है. इसे 2 दिसंबर से बंद कर दिया गया है.

10 महिला समेत 15 की मौत
भारी बारिश के कारण हुए हादसे में 10 महिलाओं की मौत हुई है. वहीं मृतकों में 3 पुरुष और 2 बच्चे भी शामिल हैं. शवों को मेट्टूपालयम सरकारी अस्पताल लाया गया है जहां पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.

मृतकों के नाम हैं-गुरु (45), रामनाथ (20), आनंद कुमार (40), हरिसुधा (16), शिवकामी (45), ओविअम्मल (50), नथिया (30), वैधेगी (20), तिलागवती (50), अरुकानी (55), रुक्मणि (40), निवेता (18), चिन्नामल (70), अक्षय (7) और लोगूराम (7).