बड़ी खबर:जमशेदपुर में टाटा स्टील के कर्मचारी ने अपनी पत्नी,दो बच्चे और शिक्षिका की गला रेतकर की हत्या,आरोपी फरार.

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर से बड़ी खबर है जहां सोमवार को बड़ी घटना को टाटा स्टील के कर्मचारी ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया। कदमा थाना क्षेत्र स्थित बल्दवीन स्कूल के पास तानसा रोड में 97 नंबर क्वार्टर में टाटा स्टील के कर्मचारी ने अपनी पत्नी,अपने ही दो बच्चे और एक टीचर को मौत के घाट उतार दिया और भागने में सफल रहा है।

बताया जाता है कि टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दीपक कुमार ड्यूटी रेगुलर करता है।उसने अपने ही पत्नी, दो बच्चा और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आने वाली टीचर रिंकी कुमारी को भी जान से मार डाला है। चारों का गला काटकर उक्त युवक ने जान से मारने के बाद भाग निकला है. आसपास के लोगों को जानकारी तब हुआ, जब खून के छींटे क्वार्टर के बाहर निकल रहा था।इसी बीच अचानक से लोगों ने देखा कि पूरे क्वार्टर में खून ही खून है। दो बच्चा को उसने काट दिया है।फिर लोगों ने देखा कि उसकी पत्नी की भी गला काटकर हत्या किया गया है और कदमा इसीसी फ्लैट से पढ़ाने के लिए उनके घर आने वाली ट्यूशन टीचर को भी मार डाला।

आसपास के लोगो ने बताया कि वह गाड़ी लेकर ही वहां से भाग निकला।इसके बाद पुलिस को स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि वहां इस तरह की घटना घटी है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया है और पूरे क्वार्टर को सील कर दिया है. मामला अवैध संबंध का बताया जा रहा है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

अवैध संबंध में हत्या की आशंका:

बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक कुमार ने अवैध संबंध के वजह से घटना को अंजाम दिया है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया है और पूरे क्वार्टर को सील कर दिया है. और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है घटना के बाद फरार आरोपी दीपक कुमार की तलाश में पुलिस संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।