बड़ी खबर:हजारीबाग में 200 से ज्यादा छात्रों को पुलिस ने रोका, हो रही पूछताछ, बिहार में आयोजित टेट परीक्षा से जुड़ा है मामला

 

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले में प्रशासन ने 200 से अधिक छात्रों को पेलावल थाना क्षेत्र के कोहिनूर होटल में रोका है।बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र बिहार में आयोजित परीक्षा में हिस्सा लेने जा रहे थे।तभी इसकी भनक हजारीबाग पुलिस को लग गयी। प्रशासन ने दो गाड़ियों में छात्रों को रोका है।नगवां टोल प्लाजा के पास कुछ गाड़ियों को रोका गया है।सभी छात्रों से पूछताछ की जा रही है।जानकारी के मुताबिक, ये सभी शुक्रवार को बिहार में होने वाली टेट परीक्षा और 17 मार्च को झारखण्ड में होने वाली जेपीएससी परीक्षा से जुड़े लोग हैं।इन लोगों के पास से एडमिट कार्ड और कई अन्य दस्तावेज बरामद किये गये हैं। सबसे खास बात यह है कि इनमें से किसी भी अभ्यर्थी के पास अपना मोबाइल नहीं है. सदर एसडीपीओ भी इन छात्रों से पूछताछ कर रहे हैं।

इस मामले में को लेकर हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह ने पुष्टि की है।उन्होंने बताया कि पूरा मामला बीपीएससी टेट परीक्षा से जुड़ा है।बिहार से पुलिस हजारीबाग आ रही है। सुरक्षा की दृष्टि से अतिरिक्त बल भी तैनात किये गये हैं।होटल के बाहर ब्रज वाहन भी खड़ा है। किसी भी व्यक्ति को होटल में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।