बड़ी खबर: मांडर में घर मे घुसकर नाबालिग आदिवासी लड़की का किया बलात्कार, आरोपी इफ्तियाक गिरफ्तार

राँची। झारखण्ड में दुष्कर्म और हत्या जैसे संगीन अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक अपराध की गुत्थी सुलझती भी नहीं है कि अपराधी दूसरा सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दे रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है जैसे अपराधियों में कानून का डर ही नहीं बचा है। इधर के राँची के ओरमांझी में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि अब राँची के ही मांडर में नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. आरोपी इफ्तियाक ने रात के अंधेरे में घटना को अंजाम दिया है। घटना के वक्त पीड़ित नाबालिग घर में अकेले सो रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मेडिकल जांच से पूर्व कोविड जांच के रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पीड़ित आदिवासी नाबालिग लड़की का मेडिकल कराया जाएगा।

आरोपी इफ्तियाक अंसारी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया की उसके दोनों भाई मजदूरी करते हैं और बाहर रहते हैं. बुधवार रात 1:00 बजे के आसपास आरोपी उसके घर में घुस आया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान युवती ने जब शोर मचाया तो गांव के दो युवक पहुंचे और आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी ने झारखण्ड न्यूज़ संवाददाता से बात करते हुए दुष्कर्म की घटना की पुष्टि की है। बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी इफ्तियाक अंसारी ने नाबालिग को घर में अकेला पाकर घटना को अंजाम दिया है।उन्होंने बताये की मामले की आगे की कारवाई जारी है।आरोपी का कोरोना जांच कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा। थाना प्रभारी के अनुसार ग्रामीणों ने पुलिस को दुष्कर्म की घटना की सूचना दी थी।