सनसनी: खूंटी के पत्रकार अनिल मिश्रा के बेटे की गला रेतकर हत्या, शव को जला जंगल में फेंका

खूँटी। कर्रा थाना क्षेत्र में सीनियर पत्रकार अनिल मिश्रा के छोटे पुत्र की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. अपराधियों ने पत्रकार के बेटे साकेत मिश्रा की गला रेत कर हत्या की है. फिर उसके शव को जलाकर कर्रा थाना क्षेत्र स्थित छाता नदी के जंगल में फेंक दिया।घटना की सूचना मिलने पर गुरुवार को पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

गला रेत कर की गयी हत्या

साकेत मिश्रा की अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर पहले हत्या की. फिर उसके बाद शव को जला दिया. साकेत मिश्रा की हत्या किस वजह से की गयी है. अब तक इसके पीछे की सही जानकारी सामने नहीं आ पायी है. वहीं साकेत मिश्रा की हत्या के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

खूँटी पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. साथ ही पुलिस हत्या के पीछे की सही वजह जानने के प्रयास में जुटी है. पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है.


घटना के पीछे आशंका जतायी जा रही है कि आपसी विवाद की वजह से हत्या की गयी है. हालांकि इसकी कोई अधिकारी पुष्टि फिलहाल नहीं हो पायी है. वहीं खूंटी पुलिस पत्रकार के बेटे के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. साथ ही पता लगा रही है कि कहीं दोस्ती में ही दुश्मनी का मामला तो नहीं है।