बड़ी खबर:चक्रधरपुर में दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत,पुलिस और रेलवे अधिकारी घटना स्थल पर पहुँचे हैं

चाईबासा।झारखण्ड के चक्रधरपुर में बुधवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया।बताया जा रहा है कि मुंबई हावड़ा मुख्य रेलमार्ग पर बिंजय पुलिया के समीप राउरकेला से टाटानगर की ओर जा रही दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की घटनास्थल पर ही कटकर मौत हो गई।इसमें एक पुरुष व तीन महिलाएं हैं।ये सभी 20 से 35 वर्ष के बीच के बताए जाते हैं।यह हादसा करीब दोपहर 3.30 बजे की है।घटनास्थल रेलवे फाटक से करीब आधा किलोमीटर दूर घटी।

बताया जा रहा है कि सभी मृतक पटरी पार कर रहे थे,ठीक उसी समय तेज गति ट्रेन आ गई।समाचार लिखे जाने तक रेलवे आवागमन पूरी तरह ठप पड़ा था, हालांकि दुरंतो एक्सप्रेस अपने रफ्तार से घटनास्थल से निकल गई।हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई है।वहीं सूचना और पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ा। घटना स्थल पर रेलवे के वरीय अधिकारी समेत स्थानीय पुलिस और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं।

ट्रेन की चपेट में आने से चारों लोगों के चिथड़े उड़ गए

स्थानीय लोगों के अनुसार घटनास्थल से 300 मीटर दूर तक शव के टुकड़े देखे गए। पुलिस ने फिलहाल शव के टुकड़ों को ढक दिया है,उन्हें उठाने की प्रक्रिया की जा रही है। अभी तक किसी की पहचान नहीं हो सकी है.शवों की हालत से पहचान हो पाना काफी मुश्किल हो गया है।