Crime:महिला का इलाज करते करते डॉक्टर को हो गया प्यार,एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ,फिर परिजनों ने उठाया ये कदम…

जमुई।बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र में कथित रूप से एक ग्रामीण डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या कर दी।बताया गया कि ये हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है।पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।जिस महिला के कारण हत्या हुई डॉक्टर उस महिला के घर इलाज के लिए जाते थे।इसी बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगा और फिर दोनों में अवेध सम्बन्ध बनने लगा।

फोटो वायरल होने के बाद हुई हत्या

घटना के सम्बंध में पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सेवा गांव निवासी मनोज पंडित का गांव की एक महिला से प्रेम संबंध था, जिसका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आरोप है कि उसी वायरल फोटो के आधार पर गांव के कुछ लोग और महिला के परिजनों ने सोमवार की रात मनोज पंडित को पकड़ कर उसकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई बताया जाता है कि ग्रामीण चिकित्सक का महिला के घर इलाज के लिए जाने के दौरान प्रेम हो गया था।

इस सम्बंध में गिद्धौर के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था। तथा मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक गांव में चिकित्सक का काम करता था।उन्होंने कहा कि इस मामले में मृतक के परिजन के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में आठ लोगों को नामजद तथा अन्य अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इनपर हत्या का आरोप

महिला के साथ प्रेम प्रसंग और फिर फोटो वायरल होने के बाद हुई इस हत्या का आरोप गांव के ही गौतम रविदास किशन रविदास का परिवार समेत दो दर्जन लोगों पर लगाया गया है मृतक के भाई कृष्ण रंजन कुमार ने बताया कि उसके बड़े भाई जो ग्रामीण चिकित्सक हैं,अगर किसी के घर इलाज के लिए जाने के दौरान किसी महिला से प्रेम हो गया था या फिर दोनों का एक साथ का फोटो वायरल हुआ तो उसमें उसका सिर्फ भाई ही दोषी नहीं था।बल्कि वह महिला भी दोषी थी, लेकिन लोगों ने मेरे भाई मनोज पंडित को पीट पीट कर मार डाला,जो कहीं से न्याय के लायक नहीं है।प्रेम प्रसंग या वायरल फोटो की शिकायत पुलिस को प्रशासन को करनी चाहिए थी।मामले में एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि गिद्धौर के सेवा में ग्रामीण चिकित्सक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है।परिजन के आवेदन पर केस दर्ज करते हुए थानाध्यक्ष को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है।मामले में जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्से नही जाएंगे, सभी बिंदुओं की जांच चल रही है।