Ranchi:फुटबॉल मैच देखकर घर लौट रहे चाचा भतीजा की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी है पुलिस

राँची।झारखण्ड के राँची जिले में दो लोगों की गोली मारकर हत्या।ये घटना चतरा जिला सीमा पर हुई है जहां चाचा -भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।घटना राँची जिले के मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र स्थित दामोदर नदी पर बने रेलवे पुल के पास हुई है।जहां मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियों के द्वारा चाचा -भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।यह घटना उस समय हुई जब दोनों युवक फुटबॉल मैच देखकर देर रात घर वापस लौट रहे थे. मृतक की पहचान 35 वर्षीय भुनेश्वर गंझू और 28 वर्षीय नरेश गंझू के रूप में हुई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज रही है।

जानकारी के अनुसार दोनों मंगलवार को फुटबाल मैच देखने खलारी के धमधमिया गया था।फुटबॉल मैच खत्म होने के बाद कुछ देर बाद दोनों बाइक से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने दोनों को गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों मृतक मूल रूप से चतरा जिला के टंडवा थाना अंतर्गत बड़गांव पंचायत के कोयलरा बघलता गांव के रहने वाले थे।

दो युवकों की हत्या के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। दोनों युवकों की हत्या किस वजह से की गई है अब तक इसके पीछे क्या सही वजह सामने नहीं आ पाया है।वहीं बताया जा रहा है कि जिन दो युवकों की हत्या ही हुई है, उनमें से नरेश कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था। चतरा के पिपरवार थाना से उसे आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. मिली जानकारी के अनुसार नरेश के घर पर कुछ महीनों पहले अपराधियों ने जमकर गोलीबारी भी की थी।भुनेश्वर और नरेश रिश्ते में चाचा-भतीजा थे।