Jharkhand:तीन बच्चों के साथ महिला चलती ट्रेन के आगे कूदी,दो की मौत,दो घायल,पति से हुआ था विवाद..

पति को शक था कि महिला का नजायज रिश्ता है किसी से और इसी बात पर होता था दोनों में विवाद

रात में भी पति के साथ हुआ झगड़ा, मालगाड़ी से कटने से महिला और उसके एक बेटे की हुई मौत

पलामू।विश्रामपुर स्थित रेहला थाना क्षेत्र के सगौना गांव में बुधवार को एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ चलती मालगाड़ी के आगे कूद गई। घटना में महिला और उसके एक सात साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक दूधमुहा बच्चा व पांच साल की लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का पति के साथ अक्सर झगड़ा होता था और मंगलवार की रात भी दोनों में काफी विवाद हुआ था। इसके बाद महिला ने सारे बच्चों के साथ आत्महत्या की योजना बनाई।

महिला की पहचान सगौना गांव निवासी नागेंद्र राम की पत्नी प्रियंका देवी (30) के रूप में की गई। नागेंद्र को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से नजायज रिश्ता है। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। गांव में कई बार इस मामले को लेकर पंचायत भी बुलाई गई थी। सुलह होता और फिर दोनों में विवाद शुरू हो जाता। मंगलवार की रात भी नागेंद्र रात और प्रियंका देवी के बीच जमकर झगड़ा हुआ।

महिला व उसके सात साल के बेटे का शव पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

बुधवार सुबह होते ही प्रियंका अपने डेढ़ साल के दूधमुहे बेटे, साल साल का पुत्र आकाश व पांच साल की बेटी को लेकर रेलवे ट्रैक की ओर निकल गई। घर में इसकी किसी को कुछ भनक भी नहीं लगी। महिला तीनों बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर आने वाली ट्रेन का इंतजार करने लगी। जैसे ही मालगाड़ी आई तीनों बच्चों को लेकर प्रियंका ट्रेन के आगे कूद गई। हादसे में मौके पर ही प्रियंका देवी और आकाश की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।