Big Breaking:राजधानी राँची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में 1.25 करोड़ की लूट

राँची।राजधानी राँची से बड़ी खबर है।जहां जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया रोड में खूँटी के व्यव्सायी से सवा करोड़ रुपये लूट लिया है। घटना 6:30 बजे सुबह का बताया जा रहा है।बताया जा रहा है कि कार में जा रहे व्यापारी से अपराधियों ने हथियार के बल पर 1 करोड़ 25 लाख रुपए की लूट कर लिया।जानकारी के अनुसार खूंटी के बड़े व्यवसाई निकेश मिश्रा ओबरिया रोड राँची स्थित विजय साहू के मकान में किराए में रहते थे। आज सुबह 6:30 बजे के लगभग अपने कार में अपने 3 लोगों के साथ 1 करोड़ 25 लाख रुपैया लेकर किसी महाजन के यहां जमा करने जा रहे थे ।जैसे ही वह अपने घर की गली से कार से निकले ओबरिया रोड में कार में सवार अपराधियों ने रिवाल्वर और पिस्टल की नोक पर कार को रुकवाया और सभी लोगों के कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए।इधर पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुँच कर छानबीन में जुटी है।वहीं सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।बता दें जिस जगह घटना हुआ है महज 50 मीटर की दूरी पर टीओपी है।

मिली जानकारी के अनुसार निकेश मिश्रा पिता दिलीप मिश्रा जो खूँटी के रहने वाले हैं।महुआ का थोक व्यापार करते हैं।कई व्यपारियों के साथ मिलकर सिंडिकेट चलाते है।बड़ी रकम महुआ या अन्य व्यापार में लगाते है।राँची में ओबरिया रोड में भाड़े में फ्लैट लेकर कारोबार करते है।

इधर पुलिस छानबीन में जुटी है।पुलिस ने कहा कि मामले की जाँच जारी है।बहुत जल्द खुलासा कर लिया जाएगा।व्यवसाई से जानकारी ली जा रही है ।वही कुछ सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसकी जांच की जा रही है।