Big Breaking:झारखण्ड सहित कई जगहों पर ईडी की बड़ीकार्रवाई,आईएएस,कारोबारी के ठिकानों पर छापेमारी,प्लस हॉस्पिटल में भी छापेमारी

राँची।झारखण्ड में अवैध खनन के मामले में झारखण्ड के राजधानी राँची सहित कई राज्यों में ईडी की टीम छापेमारी कर रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम झारखण्ड, बिहार, राजस्थान,हरियाणा और एनसीआर के 18 जगहों पर ईडी ने एक साथ छापेमारी शुरू की है। राँची में आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के सरकारी आवास और उनके पति के आवास ,प्लस हॉस्पिटल सहित कई जगह पर ईडी की रेड जारी है। व्यवसायी अमित अग्रवाल के भी कई ठिकानों पर छापेमारी हो रही है। खबर है कि ईडी की टीम दिल्ली से आई है।हालांकि इस छापेमारी की कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।

जाने कहां कहां हो रही छापेमारी

जानकारी के मुताबिक ईडी छापेमारी पंचवटी रेसीडेंसी, ब्लॉक नंबर9, चांदनी चौक हरिओम टावर, नई बिल्डिंग, लालपुर, पल्स हॉस्पिटल, बरियातू, आईएस पूजा सिंघल के सरकारी आवास,प्लस हॉस्पिटल में छापेमारी चल रही है।हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं ईडी रेड को लेकर सांसद निशिकांत दुबे ने छापेमारी को लेकर ट्वीट भी किया है।ईडी के सूत्रों ने बताया कि झारखण्ड के राँची, खूंटी, राजस्‍थान के जयपुर, हरियाणा के फरीदाबाद एवं गुरुग्राम, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता और बिहार के मुजफ्फरपुर में छापेमारी की गई है।