Jharkhand:हत्यारा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव साथ किया भागलपुर- दुमका रोड जाम.

दुमका।दुमका थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ले के रहने वाले 26 वर्षीय मंगल चालक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी।शनिवार को मंगल चालक के शव साथ परिजनों ने दुधानी चौक को जाम कर दिया. इस वजह से दुमका-भागलपुर रोड पर सड़क जाम लग गया. परिजन युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मंगल चालक की शव 5 जनवरी को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांदोपानी गांव के पास से बरामद किया गया था।

मंगल चालक डांसर था, जो बीते 4 फरवरी की रात 10 बजे से घर से लापता था।उसके अगले दिन पांच फरवरी की सुबह एसकेएमयू ओपी क्षेत्र के चंदो गांव के जंगली इलाके से शव बरामद हुआ था।मंगल के सिर पर गोली लगने के निशान थे. मृतक के पिता कृष्णा चालक ने बताया कि चार फरवरी की रात से ही पुत्र गायब था. उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला था. सुबह में उसका शव बरामद किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मंगल की कई लोगों से दुश्मनी थी. मंगल ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर डालर डांस ग्रुप खोल लिया था. इससे पहले 10 हजार की मुर्गा चोरी में नगर थाना की पुलिस ने उसके दो साथियों को जेल भेजा था, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया था. कुछ दिन पहले को मंगल का सरूवा गांव में कुछ लड़कों से विवाद भी हुआ था।