Jharkhand:तेज हॉर्न सुनकर बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरा,पीछे से ट्रक सिर कुचलते पार,दर्दनाक मौत.

पलामू।एनएच-39 डालटनगंज-राँची मुख्य पथ पर सतबरवा थाना के समीप एक ट्रक एक बाइक सवार को रौंदते हुए करीब 50 मीटर तक घसीटता रहा। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी।मृतक की पहचान सतबरवा के प्रतिष्ठित व्यापारी नरेश प्रसाद (60वर्ष) के रूप में हुई है. नरेश प्रसाद पलामू सांसद वीडी राम के निजी सचिव रमेश कुमार के मामा बताए गए हैं।घटना शुक्रवार के शाम पांच बजे के करीब की है।

मिली जानकारी के अनुसार,नरेश प्रसाद अपनी बाइक से सतबरवा बस स्टैंड से होते हुए थाना पार कर मेदिनीनगर की ओर जा रहे थे. इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक (संख्या यूपी22टी 4860) ने बाइक समेत व्यवसायी को चपेट में लेते हुए करीब 50 मीटर तक सड़क पर घसीटते हुए ले गया। जहां पर व्यवसायी की दर्दनाक मौत हो गई।मृतक के सिर समेत शरीर का पूरा अंग क्षत विक्षत होकर सड़क पर बिखरा पड़ा देखा गया। बताया जाता है कि पीछे से आ रहे ट्रक का तेज हॉर्न सुनकर बाइक समेत प्रसाद सड़क पर गिर गए थे।चालक ट्रक को रोकने के बजाए अनियंत्रित होकर उन्हें रौंदते हुए आगे बढ़ गया।


मौके पर सतबरवा थाना पुलिस ने ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया है. मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ थाना के अगल बगल में सड़क पर जुटी हुई है. वही थाना प्रभारी इंद्रदेव राम के अलावा एसआई विजय रवानी, एएसआई रीतलाल प्रसाद यादव समेत पुलिस बल के कनीय अधिकारी और जवान मौके पर पहुँच गया।पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।