बाप,बेटा और बहू तीनों मिलकर चला रहा था सेक्स रैकेट,पुलिस ने छापेमारी कर 10 लोगों को पकड़ा

डेस्क टीम:
मध्य प्रदेश में जबलपुर की संजीवनी नगर पुलिस ने छापेमारी कर ऐसे सैक्स रैकेट के अड्डे के भंडाफोड़ किया है जिसमें पूरा परिवार लिप्त था।बताया जाता है को इस देह व्यापार के धंधे में बाप,बेटा और बहू मिलकर यह सेक्स रैकेट चलाते थे।पुलिस ने उनके साथ मुम्बई और नागपुर की दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक यह सेक्स रैकेट ग्राहकों को कंडोम से लेकर जिस्मानी भूख मिटाने की सारी सुविधा उपलब्ध कराता था। 
रिपोर्ट के मुताबिक,पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद एक प्रधान आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा।उस प्रधान आरक्षक ने जैसे ही एक मिस्ड कॉल किया, वैसे ही सेक्स रैकेट का खुलासा हो गया।पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से रेड मारकर कृष्ण कुमार दुबे, उसके बेटे सुनील दुबे और बहू सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें मुम्बई के मलाड और नागपुर में रहने वाली दो युवतियां भी पकड़ी गईं।यहां कई युवक और युवतियां पुलिस को आपत्तिजनक हालत में मिले।

संजीवनी नगर थाना प्रभारी शोभना मिश्रा के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जसूजा सिटी, धनवंतरी नगर में कृष्ण कुमार दुबे अपने बेटे सुनील दुबे और बहू के साथ किराये का मकान लेकर रह रहे और पैसा लेकर जिस्मफरोशी का धंधा करा रहे हैं उनके घर में युवक और युवतियों का आना-जाना लगा रहता है।पुलिस टीम ने एक प्रधान आरक्षक को ग्राहक के रूप में भेजा गया।पुलिसकर्मी ने पांच-पांच सौ रुपए के हस्ताक्षरयुक्त नोट लिए और कृष्ण कुमार दुबे से संपर्क किया।प्रधान आरक्षक द्वारा जैसे ही मिस्ड कॉल किया गया तो पुलिस ने छापा मार दिया।घर में कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। कृष्ण कुमार दुबे घर के अंदर पलंग पर बैठा मिला। उसके साथ बेटा सुनील कुमार दुबे और बहू मिले।

तीन अन्य लोग मोहित तिवारी (उम्र 24 वर्ष निवासी पुरानी चौकी मोहल्ला किसानी स्कूल के सामने गाडरवारा जिला नरिसंहपुर), भगवानदास (उम्र 23 वर्ष निवासी चरगवां) और शिव कुमार लोधी (उम्र 35 वर्ष निवासी चरगवां) भी बैठे मिले।कमरों की तलाशी लेने पर एक कमरे में शैलेन्द्र पटेल (उम्र 29 वर्ष निवासी जसूजा सिटी, धनवंतरी नगर) एक 21 वर्षीय युवती (निवासी मालवानी,मलाड, मुम्बई) के साथ और दूसरे कमरे में रज्जू पटेल (उम्र 35 साल निवासी ग्राम लाटगांव थाना गोटेगांव जिला नरिसंहपुर) एक 25 वर्षीय युवती (निवासी भवानी मंदिर पारडी नागपुर) के साथ आपत्तिजनक स्थित में मिले। वहीं कंडोम के पैकेट भी बरामद किए गए।

पुलिस ने रेड मारने के बाद पकड़े गए युवक-युवतियों के मोबाईल फोन चेक किये तो बहू के मोबाईल पर ऑन लाईन रूपयों का ट्रांजेक्शन होना पाया गया। पूछताछ पर बहू ने बताया कि कई ग्राहक नगद की बजाय यूपीआई के माध्यम से रूपये देते थे। पुलिस ने कुछ नगदी रूपये और मोबाईल जब्त करते हुये आरोपी कृष्ण कुमार दुबे, सुनील दुबे, बहू, शैलेन्द्र पटेल, भगवान दास पटेल, शिव कुमार लोधी, रज्जू पटेल, मोहित तिवारी और दोनों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस जांच कर रही है।