हाथ में मोबाइल आते ही माँ के होश उड़ गए,नाबालिग का अश्लील वीडियो बना दूसरे समुदाय का युवक बना रहा था हवस का शिकार,आरोपी गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची में एक 17 साल की नाबालिग का अश्लील वीडियो व फोटो बना आरोपी आदिल रशीद नाम का युवक उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था। वह एक नहीं दो नहीं तीन साल से नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसे धमकी दे रहा था कि अगर किसी को बताया तो उसकी वीडियो वायरल कर देगा। हालांकि अरगोड़ा थाना की पुलिस ने आरोपी आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आदिल रशीद नाज मेंशन लाजपत नगर रोड नंबर तीन पुंदाग का रहने वाला है। उसके विरुद्ध नाबालिग की माँ ने तीन मई को अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बेटी का मोबाइल अचानक माँ ने की जांच तो दिखा अश्लील वीडियो

दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग की माँ ने पुलिस को बताया है कि दो मई को उन्होंने अचानक अपनी बेटी का मोबाइल देखा। मोबाइल में उन्हें अपनी बेटी की अश्लील वीडियो व फोटो आदिल रशीद के साथ दिखी। इस बारे में अपनी बेटी से जब पूछताछ की तो, उसने बताया कि आदिल रशीद ने उसकी यह वीडियो व तस्वीर बनाई है। इसी वीडियो व फोटो को दिखा कर पिछले तीन साल से वह उसे ब्लैक मेल कर रहा है और शारीरिक व मानसिक रूप से शोषण कर रहा है।

धमकी देता था किसी को मत बताना नहीं तो बहुत बुरा होगा

उसने नाबालिग को धमकी दे रखी थी कि अगर इसकी जानकारी किसी को दी तो वह सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो और फोटो को वायरल कर देगा और बहुत बुरा करेगा। डर से नाबालिग अपने परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दे रही थी। अरगोड़ा थाना की पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म और पोस्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।