धनबाद में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास, वीएचपी कार्यालय के पास फेंका प्रतिबंधित मांस वाले पशु का कटा हुआ सर

धनबाद। झरिया थाना क्षेत्र के कतरास मोड़ स्थित विश्व हिंदू परिषद कार्यालय के पास रविवार को प्रतिबंधित मांस वाले पशु का कटा हुआ सिर रख कर आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई. प्रतिबंधित पशु का कटा हुआ सिर मिलने के बाद हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंचे. सभी आक्रोशित लोग टायर जलाकर आधा घंटा तक सड़क जाम कर दिया. कई लोग धार्मिक नारेबाजी भी की. इसी बीच सूचना पाकर
मौके पर पुलिस पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बनी हुई है.

आपसी सद्भाव को बिगाड़ने की थी साजिश:-

झरिया थाना क्षेत्र के कतरास मोड़ स्थित विश्व हिंदू परिषद कार्यालय के पास रविवार को प्रतिबंधित पशु का कटा हुआ सिर रख कर असामाजिक तत्वों के द्वारा झरिया के आपसी सद्भाव को बिगाड़ने का साजिश रची गई थी. बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों के द्वारा शनिवार की देर रात प्रतिबंधित पशु का सिर लाकर कार्यालय के समीप रख दिया गया था. इस मामले में पुलिस का कहना है की दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. दोषियों की पहचान कर शीघ्र कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही पुलिस:-

विश्व हिंदू परिषद कार्यालय के पास जहां प्रतिबंधित पशु का कटा सिर मिला है वहीं पास में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है. पुलिस सीसीटीवी के जरिए आरोपियों तक पहुंचने में जुटी हुई है.कतरास मोड़ में विहिप कार्यालय के पास गोवंश का सिर मिलने के बाद हिंदू संगठन के लोगों में आक्रोश है.पुलिस के काफी समझाने बुझाने और और दोषी पर कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए है.