#ranchi:सदर अस्पताल से एम्बुलेंस चोरी,आखिर चोर एम्बुलेंस चोरी कर फरार क्यों हो गया है!पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है..

राँची।राँची पुलिस को चोरों ने इस बार एक नई चुनौती दी है।वाहन चोर पहले बाइक-स्‍कूटी, कार आदि चुराते थे. इस बार एंबुलेंस ही चुरा ले गये।राँची के सदर अस्‍पताल से चोर एक एंबुलेंस लेकर फरार हो गये।मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब 2:30 बजे सदर अस्‍पताल परिसर से चोर एंबुलेंस लेकर फरार हो गये. JH01K 2842 नंबर की सूमो एंबुलेंस की चोरी हुई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।हलांकि अभी तक लोअर बाजार में मामला दर्ज नहीं किया गया है।क्योंकि अस्पताल की ओर से अभी 12.30 बजे तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।
लोअर बाजार थाना प्रभारी से इस मामले में पूछने पर उन्होंने बताये की घटना की जानकारी मिली है।मामले की छानबीन की जा रही है।उन्होंने कहा एम्बुलेंस बहुत पुराना है इतना पुराना एम्बुलेंस चुराने का क्या मकसद है जांच की जा रही है।
बता दें सदर अस्पताल से जिस जगह से चोरी हुई है वहां सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा है।इतने बड़े अस्पताल में ये स्थिति है।

अपडेट दोपहर 3 बजे-एम्बुलेंस बुंडू में मिला है लावारिश हालत में ,मामले की छानबीन जारी है।