आजसू नेता अमृतलाल मुंडा ने कांग्रेस नेत्री ममता देवी के समर्थक को पीटा! पीड़ित ने थाना में दर्ज कराया मामला।

रामगढ़। रजरप्पा थाना अंतर्गत बड़कीपोना के रहने वाले विकास कुमार महतो जो कि कांग्रेस नेत्री तथा रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ममता देवी के समर्थक हैं। विकास कुमार महतो ने रजरप्पा थाने में आवेदन देकर आजसू के जिला कार्यकारी अध्यक्ष अमृतलाल मुंडा पर आरोप लगाया है कि जब विकास कुमार महतो किसी काम से रामगढ़ की ओर जा रहे थे तभी अमृतलाल ने उसे अपने कार्यालय में बुलाकर उनके साथ मारपीट की और जान से मरवाने की धमकी दी। विकास कुमार बताते हैं कि अमृतलाल ने उनके साथ इसलिए मारपीट किया क्योंकि वह कांग्रेस प्रत्याशी ममता देवी के समर्थक हैं।

रजरप्पा थाना में ममता देवी

समर्थकों संग थाना पहुँची ममता
इस मामले को लेकर कांग्रेस नेत्री ममता देवी अपने समर्थकों के साथ थाने में जाकर आरोपी के उपर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

विकास महतो द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत

अमृतलाल ने भी दर्ज कराया शिकायत:-
जानकारी के अनुसार अमृतलाल ने भी ममता देवी समर्थक वकास महतो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है जिसमें विकास महतो पर आरोप लगाया है कि उसने सार्वजनिक रूप से अमृतलाल के ऊपर जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज किया है।

थाना प्रभारी ने कहा:-
थाना प्रभारी ने कहा है कि आवेदन के माध्यम से दोनों पक्षों से शिकायत आई है हम मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों पर उचित कार्रवाई करेंगे।