आजसू पार्टी की महिला उम्मीदवार डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू के साथ पीए ने की मारपीट जामा थाना में कि गई शिकायत

दुमका :जामा विधानसभा क्षेत्र से आजसू प्रत्याशी डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू ने अपने पीए अश्विनी कुमार सिंह के ऊपर मारपीट का आरोप लगाई है.मिली जानकारी के अनुसार स्टेफी टेरेसा मुर्मू का आरोप है कि उनके ही पीए ने उनके साथ मारपीट की और मुक्के से उन पर हमला किया और उनके बाल खींचे और तीन मोबाइल, पर्स में रखे एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, सोने की एक बाली और करीब 15 हजार रुपये नकद छीन लिये. डॉ स्टेफी ने इस संबंध में जामा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है.

क्या है मामला:-

मिली जानकारी के अनुसार आजसू के जामा विधानसभा क्षेत्र उम्मीदवार डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं.उनका पीए चाहता है कि वह चुनाव के मैदान से हट जायें, डॉ स्टेफी ने अपने पीए पर जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया. अपनी शिकायत में डॉ स्टेफी ने अश्विनी कुमार सिंह पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं. उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं. अश्विनी चाहते हैं कि वह चुनाव न लड़ें और इस बारे में लोगों में भ्रम फैला रहे हैं.

20 दिसंबर को जामा विधानसभा क्षेत्र में होना है चुनाव:-

जामा विधानसभा सीट पर पांचवें और अंतिम चरण में 20 दिसंबर को मतदान होगा.यहां से झामुमो की सीता सोरेन चुनाव लड़ रही हैं.भाजपा ने सुरेश मुर्मू को अपना टिकट दिया है,जेवीएम ने अर्जुन मरांडी को चुनाव के मैदान में उतारा है.बताया जा रहा है कि स्टेफी मुर्मू के पीए अश्विनी कुमार सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है.