घरेलू विवाद के बाद पति-पत्नी ने उठाया ख़ौफनाक कदम,दोनों ने कर ली आत्महत्या !

जमशेदपुर।झारखण्ड में पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका विधानसभा के ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक दम्पति ने आत्महत्या कर ली है।सुबह बच्चे के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और पति पत्नी के शव को देखा।फिर पुलिस को सूचना दी।पोटका थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।बताया जाता है कि पोटका थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतला पंचायत के खापरसाई गांव में रहने वाले एक दंपति ने आत्महत्या कर ली है।ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है। ग्रामीण इलाके में इस तरह की घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि कर्मवीर सरदार (23 वर्षीय) के साथ अंगूरी सरदार (20 वर्षीय) की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थ। उनकी एक छोटी बेटी भी थी।पति पत्नी के बीच आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर आपस मे झगड़ा होता था। मृतक कर्मवीर सरदार का भाई धर्मवीए सरदार ने बताया कि बीती शाम वह घर से बाहर गया हुआ था।सुबह जब वह घर वापस आया तो बेटी की रोने की आवाज सुनी।घर के अंदर जाकर देखा तो उसका भाई कर्मवीर और उसकी पत्नी के शव पड़े हुए थे।

इधर पुलिस घटना स्थल पहुंची और दम्पती के शव को अपने कब्जे में लिया और परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मामले में पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।मामले की जांच की जा रही है।