Ranchi:एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में फायरिंग के मामले में एक युवक धराया है,तो वही पंडरा ओपी क्षेत्र से एक अवैध पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार।

राँची।पंडरा ओपी थाना की पुलिस ने एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार युवक का नाम रवि सिंह है।पंडरा थाना प्रभारी ने बताया कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से रवि कई दिनों से पिस्टल लेकर घूम रहा था,लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका।

रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे जेल भेज दिया गया

उन्होंने बताया कि रवि सिंह का कोरोना टेस्ट कराया गया।रिपोर्ट नेगेटिव आया है,रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।थाना प्रभारी ने बताया कि रवि सिंह पिस्टल लेकर घूम रहा है, इसकी सूचना पहले भी मिली थी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था।कल रात जैसे ही वह पिस्टल लेकर बाहर निकला, वैसे ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इधर डोरंडा थाना क्षेत्र से एक आरोपी गिरफ्तार किया गया।

बताया जा रहा है एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में फायरिंग हुई ह। गंगा साव के घर पर हुई फायरिंग।गोलीबारी में कोई भी हताहत नही, मामले में एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा।आरोपी से पुलिस फिलहाल कर रही पूछताछ। जमीन विवाद और आपसी रंजिश में गोलीबारी की आशंका।आरोपी की कार से गोलियां भी हुई बरामद।घटना देर की है।