रेलिंग पर झाड़ू लगा रही थी महिला,पड़ोसी युवक के देखने को लेकर हुआ विवाद,जमकर हुई मारपीट,माँ-बेटी की हालत बिगड़ी…..

आरा।बिहार के भोजपुर में महिला को देखने के विवाद में मंगलवार देर शाम एक परिवार के पांच लोगों की बेहरमी से पिटाई कर दी गई । मारपीट के दौरान के एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के घर में जमकर रोड़ेबाजी की गई। जिसके बाद मामला शांत होने के बाद सभी जख्मियों को इलाज के लिए जगदीशपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी को आरा रेफर कर दिया गया । मामला जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर वार्ड–1 का है।

घायलों में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर वार्ड एक निवासी मोहन सिंह के 40 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी,21 वर्षीय पुत्री कंचन कुमारी,18 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार और बक्सर जिले नवानगर थाना क्षेत्र के सलसला गांव निवासी कुश कुमार की 35 वर्षीय पत्नी राज कुमारी देवी समेत पांच लोग शामिल है।घायल महिला सुनीता देवी के सगी बहन है।

इधर,घायल युवक कृष्ण कुमार ने बताया की उनकी माँ बारिश होने के बाद छत के रेलिंग पर खड़े होकर साफ कर रही थी।इसी बीच पड़ोसी के एक युवक वहां खड़ा होकर माँ को देख रहा था,तभी माँ ने उस लड़के को टोका तो ।उसी के गुस्से में आकर अपना पूरा परिवार और अन्य साथियों को बुलाकर गाली–गलौज करना शुरू कर दी ।जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो ।उक्त लोगों के द्वारा घर पर ईंट बाजी करना शुरू कर दिया। ईंट लगने के मेरी बहन कंचन कुमारी के आंख में गंभीर चोटे आई है ।

जबकि पड़ोसियों के द्वारा घर में जबरन घुसकर लाठी-डंडे से माँ,मौसी और मुझे पिटाई कर दी है। इस घटना में माँ-बेटी को काफी गंभीर चोटे है है।आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में इलाज कराया जा रहा है ।मारपीट की इस वारदात के बाद पीड़ित परिवारों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।पुलिस का कहना लिखित शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी।