Jamshedpur:स्क्रैप व्यापारी पर हमला,अपराधियों द्वारा घर और गाड़ी पर फायरिंग,सीसीटीवी में कैद….

जमशेदपुर।जमशेदपुर शहर में अपराधियों ने खुलेआम गोली चलाकर पुलिस को चुनौती दे डाली है।दिनदहाड़े हाथों में बंदूक लेकर खुली सड़क पर बाइक सवार दो अपराधियों ने एक कारोबारी को निशाना बनाया, उनके घर और गाड़ी को टारगेट कर फायरिंग की। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।मंगलवार को सोनारी थाना क्षेत्र के मरारपाड़ा में स्क्रैप व्यापारी लालजी प्रसाद के घर और बाहर खड़ी गाड़ी पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी।दिन दहाड़े गोलीबारी की घटना में व्यापारी बाल-बाल बच गए हैं लेकिन अपराधी इस घटना को अंजाम देकर मौके से भागने में सफल रहे।वहीं इस फायरिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है।जमशेदपुर में फायरिंग की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सहित स्थानीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन जुट गए हैं।

इससे पहले भी कारोबारी लालजी प्रसाद पर अगस्त के महीने में सोनारी साईं मंदिर के पास हथियार दिखाकर अपराधियों ने छिनतई का प्रयास किया था लेकिन वे सफल नहीं हो पाए थे। उस मामले में एक अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपराधियों के द्वारा उसी घटना का बदला लेने की नीयत कारोबारी के घर और गाड़ी पर गोली चलाई है।

डीएसपी अनिमेष गुप्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है।इस हमले के सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीएसपी ने बताया है कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।