छठ घाट से शाम के अर्घ्य के दौरान छह वर्षीय बालक गायब हो गया था,आज मिला शव,गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम,पुलिस छानबीन में जुटी है

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के गावां प्रखंड स्थित सेरूआ छठ घाट से गायब बच्चे का शव गुरुवार अहले सुबह बरामद किया गया।बताया जाता है कि छठ घाट से शाम के अर्घ्य के दौरान विनोद यादव का छह वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार गायब हो गया था।इस मामले में गावां थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे की खोज में लगी थी।परिजन और पुलिस लगातार खोजबीन में जुटी हुई थी।इस मामले में विधायक बाबुलाल मरांडी व पूर्व विधायक राजकुमार यादव बच्चे के परिजनों से भेंट कर सांत्वना दी थी। वहीं आंदोलन की भी चेतावनी दी थी।घटना के बाद प्रशासन द्वारा खोजी कुत्ते को मंगाकर पता लगाने का प्रयास भी किया गया था।

इधर आज गुरुवार की अहले सुबह पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर शव के झाड़ियों से बरामद होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।गावां थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

इधर बच्चे का शव बरामद होने से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आए।सड़क जाम कर दिया है।पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की है।